अरबाज-शूरा के निकाह की पहली तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अरबाज खान अब ऑफिशियली मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ मैरिड हैं। 24 दिसंबर को अर्पिता खान के घर पर कपल की निकाह सेरेमनी का आयोजन हुआ, जहां बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज ने एक बार फिर अपना घर बसाया है। सितारों से सजी शाम खत्म होने के बाद एक्टर ने अपनी शादी की पहली तस्वीर दिखाई है।

दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने
56 साल के अरबाज दूल्हे के लिबाज में खूब जंच रहे थे। उन्होंने बेज कलर की पैंट पहनी थी, जिसे फ्लावर कलर के प्रिंट के साथ कैरी किया था। वहीं, अपने स्पेशल डे पर क्वीन की तरह दिखने के लिए शूरा ने गोल्डन ब्लाउज और पेस्टल कलर पिंक लहंगा पहना था। सिर पर मैचिंग दुपट्टा पहना था। हेवी ज्वेलरी और मेकअप के साथ शूरा ने अपना लुक कम्पलीट किया।

अरबाज ने इस खास पोस्ट के साथ किया धन्यवाद
अरजाब खान ने अपनी दूसरी पत्नी शूरा खान के साथ शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उन्होंने लिखा, ‘हमारे अपनों की मौजूदगी में मैं और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ हो चुके हैं। इस खास दिन पर आप सबके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।’

अरबाज और शूरा दोनों का ही लुक काफी सिंपल और सोबर रहा। इस शादी में अरबाज के बेटे अरहान ने भी शिरकत की। उन्होंने कपल के साथ फोटो क्लिक कराई। अरहान ने अपने पापा की शादी में जोधपुरी सूट पहना था।

ये सितारे पहुंचे शादी में
बता दें कि शादी के करीब 19 साल बाद अलग अरबाज और मलाइका अलग हो गए। जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ मूव ऑन कर चुकी हैं। वहीं, अरबाज ने शूरा को अपनी नई जीवन संगिनी चुना है। इस शादी में रवीना टंडन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा सहित कई बी टाउन सितारे पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.