प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस का वैलेंटाइन डे स्पेशल जबरदस्त डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शानदार कपल हैं और सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज खूब वायरल होते हैं। हाल ही में इस कपल का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वैलेंटाइन डे के मौके पर निक ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में प्रियंका और निक बॉलीवुड सांग ‘आंखे मारे’ पर डांस करते दिख रहे हैं। यह काफी मजेदार वीडियो है और फैंस इस कपल पर एक बार फिर फिदा हो चुके हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा- ‘प्री शो डांस पार्टी मेरे वैलेंटाइन के साथ’। इस वीडियो में दोनों इस बॉलीवुड गाने को एकदम एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इससे पहले भी निक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां दोनों वो प्रियंका के साथ गोविंदा के गाने पर डांस कर रहे थे।
फिल्मों की बात करें तो, ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बरकरार रखी है। प्रियंका 2019 में बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। लिहाजा, फिलहाल प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म से नहीं जुड़ी हैं। हालांकि, राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज द वाइट टाइगर में प्रियंका नजर आने वाली हैं, यहां वो प्रोड्यूसर भी हैं।