प्रेस क्लब की सदस्यता व चुनाव समिति गठित

भास्कर समाचार सेवा

रुड़की। प्रेस क्लब महानगर रुड़की की बोर्ड बैठक में चुनाव संबंधी प्रस्ताव के अलावा सदस्यता समिति व चुनाव समिति गठित की गई। क्लब का चुनाव जुलाई के प्रथम सप्ताह तक कराये जाने का निर्णय लिया गया है।

शनिवार को प्रेस क्लब महानगर रुड़की के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान कई प्रस्ताव पारित हुए जिनमें सदस्यता समिति गठित की गई। सदस्यता समिति के अध्यक्ष क्लब अध्यक्ष मनोज अग्रवाल व सदस्य के रुप में संदीप तोमर व मौ. तहसीन को जगह दी गई, वही चुनाव समिति में संदीप तोमर, तपन सुशील व मौ. तहसीन को शामिल किया गया। दोनों समितियो का चयन बोर्ड बैठक में सर्व सम्मति से पारित किया गया।

बोर्ड बैठक में निर्णय लिया गया कि चुनाव समिति आज से ही अपना कार्य प्रारम्भ करते हुए जून अथवा जुलाई के प्रथम सप्ताह तक क्लब का चुनाव का सम्पन्न करायेगी। नियमावली के मुताबिक क्लब का कोई भी नया सदस्य नही बनाया जायेगा। पूर्व में चले आ रहे सदस्यों के लिए तय किया गया कि जिन सदस्यों के पास शुल्क जमा कराये जाने के बाद प्राप्ति रसीद व क्लब का परिचय पत्र होगा वही चुनाव में वोट डालने व चुनाव लड़ने का अधिकार रखेगा। चुनाव समिति में शामिल संदीप तोमर ने बताया कि निर्धारित समय के भीतर क्लब का चुनाव क्लब की नियमावली के मुताबिक सम्पन्न करा दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि प्रस्तावित चुनाव में चुनकर आने वाले बोर्ड का समय बोर्ड की नियमावली के मुताबिक 31 मार्च 2022 तक रहेगा। बोर्ड बैठक में महासचिव प्रिंस शर्मा, कोषाध्यक्ष असलम अंसारी, उपाध्यक्ष आरिफ नियाजी, सचिव शादाब कुरैशी, निदेशक संदीप तोमर, हरिओंम गिरी, मो. तहसीन, सुभाष सक्सैना आदि मौजूद रहे।