अभिनेत्री कृति सेनन के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर मां का पोस्ट हुआ वायरल, आलिया समेत बॉलीवुड पर किया कटाक्ष

कृति सेनन ने आउटसाइडर होने के बावजूद राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम कर यह बात साबित कर दी है कि अगर चाह और लगन हो तो कुछ भी मुमकिन है। कृति को बीते दिन नई दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल हुआ। यह सम्मान जीतने वाली कृति के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। हालांकि, इस जीत पर कृति की मां का एक पुराना पोस्ट इंटरनेट जगत में छा गया है, जिसमें वह बॉलीवुड पर किए गए कटाक्ष वाले ट्वीट को री-ट्वीट कर अपना समर्थन देती नजर आई हैं।

कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ में उनके काबिल-ए-तारीफ प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल हुआ है। उन्होंने आलिया भट्ट के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार साझा किया, जिन्हें यह सम्मान ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनके प्रदर्शन के लिए मिला। जहां सेनन परिवार अपनी बेटी की जीत का जश्न मनाने में व्यस्त है, वहीं एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। 

कथित तौर पर ट्वीट उस वक्त का है जब कृति अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में दिखाई दी थीं। शो में उनकी उपस्थिति के बाद, प्रशंसकों ने कथित तौर पर अभिनेत्री को अपमानित करने के लिए करण की आलोचना की थी। ‘कॉफी विद करण 7’ में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के आने के बाद, एक यूजर ने अभिनेत्री को नीचा दिखाने के लिए करण जौहर के बारे में ट्वीट कर लिखा, ‘मैं सोनम कपूर से सहमत हूं कि कृति सेनन को कम आंका गया है। उदाहरण के लिए अगर आलिया भट्ट ने मिमी की होती तो उन्हें ज्यादा क्रेडिट मिलता। कृति सेनन को कम तारीफें मिलीं। एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था कि अगर कोई बाहरी व्यक्ति अच्छा करता है तो उसकी सफलता को दबा दिया जाता है, लेकिन अगर कोई अंदरूनी व्यक्ति अच्छा करता है तो उसका जश्न मनाया जाता है।’

हालांकि, यह एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा किया गया सामान्य ट्वीट था, लेकिन जब इसे कृति सेनन की मां गीता सेनन ने दोबारा शेयर किया तो इसने सभी का ध्यान खींचा। करण जौहर ने नेटिजन्स को नाराज कर दिया था जब सोनम कपूर ने कृति और कियारा आडवाणी को कम आंकी जाने वाली अभिनेत्री बताया था। तब करण ने भी कहा था, ‘उन्हें लगता है कि वे अपने दिमाग में बड़े सितारे हैं।’

इस बीच 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के दौरान कृति सेनन ने आलिया भट्ट के साथ एक खुशनुमा तस्वीर खिंचवाई, जिसे रणबीर कपूर ने क्लिक किया। इस कार्यक्रम में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन को ‘शेरशाह’ के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.