उत्कर्ष शर्मा: ‘मैं निकला गड्डी लेके’ की शूटिंग के दौरान पैर तुड़वा बैठे थे उत्कर्ष

फिल्म में जीते का किरदार अदा करने वाले उत्कर्ष शर्मा ने कहा कि उन्होंने गाने की रिहर्सल के दौरान कुछ स्टंट सीन करने की कोशिश की। लेकिन, उस चक्कर में उनका सीधा पैर ही टूट गया।

इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त धूम मचाई है। फिल्म के साथ-साथ दर्शकों को इसके गाने भी काफी पसंद आए। फिल्म ‘मैं निकला गड्डी लेके’ इस फिल्म का आइकॉनिक गाना है। इसे लेकर हाल ही में उत्कर्ष शर्मा ने एक खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि गाने की रिहर्सल के दौरान वह अपना पैर तोड़ बैठे थे। ऐसा कुछ स्टंट करने के चक्कर में हुआ था।

स्टंट के चक्कर में लगी चोट
फिल्म में जीते का किरदार अदा करने वाले उत्कर्ष शर्मा ने कहा कि उन्होंने गाने की रिहर्सल के दौरान कुछ स्टंट सीन करने की कोशिश की। लेकिन, उस चक्कर में उनका सीधा पैर ही टूट गया। ऐसा इस ट्रैक के शूट से ठीक एक दिन पहले हुआ। उत्कर्ष ने अपने ज्यादातर डांस स्टेप्स अपने बाएं पैर से किए। उत्कर्ष ने शो ‘सा रे गा मा पा’ के दौरान इस बात का खुलासा किया। इस गाने में कमाल की एनर्जी है। साथ ही उत्कर्ष ने अपने शानदार डांस से इसे और बेहतर बना दिया है।

रात में होना था गाना शूट
उत्कर्ष ने कहा, ‘हम सभी इस बात से वाकिफ थे कि इस आइकॉनिक गाने को फिर से दोहराया जा रहा है, ऐसे में हमारा सबसे पहला मकसद मूल गाने की वाइब्स को बरकरार रखना था, जैसा कि वह 2001 में था। हमने इसकी रिहर्सल में काफी वक्त दिया, करीब दस से पंद्रह दिन। यह अपने आप में चुनौती थी, क्योंकि तापमान तीन डिग्री था और लोकेशन थी पालमपुर। हमारे पास करीब 200 डांसर्स थे और रात में शूट करना था’।

दी गई थी आराम करने की सलाह
उत्कर्ष ने कहा, ‘गाने से एक दिन पहले हम कुछ स्टंट ट्राई करने लगे। स्टंटमैन वह नहीं कर पाया तो मैंने ट्राई किया, लेकिन दुर्भाग्य से रिहर्सल के दौरान मेरा दायां पैर टूट गया। मैं शूटिंग के दिन व्हीलचेयर पर था। मुझे मुंबई लौटने और तीन महीने आराम करने की सलाह दी गई थी। लेकिन, मैंने शूट करने की ठान ली थी। जरूरी मेडिकल ट्रीटमेंट लिए, फिजियोथैरेपी कराई। इस तरह गाने का शूट पूरा हुआ।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.