आमिर खान की बेटी आयरा के प्री वेडिंग फंक्शन की हुई शुरुआत, मगेंतर संग दिखी फोटोज

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान का नाम इन दिनों शादी को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में आमिर ने इस बात का एलान किया है कि आयरा और उनके मगेंतर नुपुर शिखरे अगले साल की शुरुआत में शादी रचाने वाले हैं। इस बीच आयरा और नुपुर के प्री वेडिंग फंक्शन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार आमिर खान की बेटी आयरा खान इन दिनों शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में ‘दंगल’ फिल्म एक्टर ने आमिर आयरा की वेडिंग डेट का खुलासा किया है। तब से लेकर आए दिन आयरा और उनके मगेंतर नुपुर शिखरे की शादी को लेकर चर्चा का बाजार काफी गर्म है।

इस बीच आयरा और नुपुर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो उनके प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान की है।

आयरा खान के प्री वेडिंग फंक्शन की हुई शुरुआत
लंबे समय से आयरा खान और नुपुर शिखरे एक दूसरे के साथ हैं। काफी वक्त तक इन दोनों को एक दूसरे को डेट किया और बीती साल नवंबर में आयरा और नुपुर ने सगाई रचा ली। ऐसे में अब हर कोई इन दोनों की शादी की इंतजार कर रहा है। इस बीच आयरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

ये फोटो आयरा और उनके मंगेतर नुपुर के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान की हैं, जिनमें ये दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आयरा ने मराठी ट्रेडिशनल लुक अपनाया है, जबकि नुपुर येलो कलर के कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं।

इन फोटो में आयरा अपने होने वाले पति के साथ कोजी पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। आलम ये है कि आयारा खान और नुपुर शिखरे की ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि आयरा खान की इस प्री वेडिंग सेरेमनी में दोनों फैमिली एक साथ मौजूद रही।

जानिए कब होगी आयरा की शादी
हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बेटी आयरा खान की वेडिंग डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया था। जिसके चलते अगले साल जनवरी के महीने की शुरुआत में आयरा और उनके मंगेतर नुपुर शिखरे शादी रचाएंगे।

8 से लेकर 9 जनवरी तक इस कपल के वेडिंग फंक्शन जारी रहेंगे, जोकि उदयपुर में आयोजित किए जाएंगे। बता दें कि शादी से पहले आयरा और नुपुर कोर्ट मैरिज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.