पीएम मोदी के आदेश पर इंदौर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कमाल; देखिए स्वच्छता की ये तस्वीरें

इंदौर के बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक आयोजित पीएम मोदी के रोड शो में अपार जनसमूह की भागीदारी रही। रोड शो समाप्त होने के बाद पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को एक अनूठा कार्य करने के निर्देश दिए। पीएम मोदी ने कहा रोड शो को आयोजित किए गए इलाके की जल्द से जल्द सफाई की जाए। उनके निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमाल कर दिया।

एएनआई, इंदौर। पीएम मोदी के लिए स्वच्छता कितनी सर्वोपरि है उसकी एक बानगी कल (मंगलवार) को मध्य प्रदेश के इंदौर में देखने को मिली। इंदौर के बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक आयोजित पीएम मोदी के रोड शो में अपार जनसमूह की भागीदारी रही।

सभी लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए आतुर थे। रोड शो के दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया था। इससे मार्ग फूलों से पट गया था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिला पीएम मोदी से अनूठा निर्देश
रोड शो समाप्त होने के बाद पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को एक अनूठा कार्य करने के निर्देश दिए। दरअसल, पीएम मोदी ने कहा जिन इलाकों में रोड शो को आयोजित उन जगहों की जल्द से जल्द सफाई की जाए।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ घंटों में कर दी इलाके की सफाई
पीएम मोदी के इस आदेश के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं इन इलाकों की सफाई में तुरंत जुट गए। रोड शो खत्म होने के बाद इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने हाथों में झाड़ू थामी और मार्ग में पड़े फूलों को समेटने में जुट गए। लगभग कुछ ही घंटों में पूरी इलाके की सफाई की गई। ये है सफाई के सड़कों की कुछ तस्वीरे—

आज थम जाएगा राज्य में चुनाव प्रचार का शोर।

रोड शो मार्ग पर बनाया गया भगवा कॉरिडोर

चुनाव में 35 हजार मतदान केंद्रों की होगी वेबकास्टिंग।

रोड शो के मार्ग के दोनों ओर केसरिया कपड़ा लगाकर भगवा कॉरिडोर बनाया गया था। रोड शो मार्ग पर जनता का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इंदौर में मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.