मालविका राज ने गोवा में ब्वॉयफ्रेंड संग लिए फेरे…

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) ने मणिपुर रिवाजों से शादी की तो वहीं दूसरी तरह एक और फेमस एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) ने गोवा में ब्वॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए। फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) भी शादी के बंधन में बंध गई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले चार दिन में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधन चुके हैं। सोमवार को बंगाली और बॉलीवुड एक्टर परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee) और टीवी एक्टर विनीत रैना ने अपने पार्टनर संग फेरे लिए थे।

तो वहीं बुधवार को एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) ने मणिपुर रिवाजों से शादी की तो वहीं दूसरी तरह एक और फेमस एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) ने गोवा में ब्वॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए।

मालविका राज की शादी की तस्वीरे
फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) भी शादी के बंधन में बंध गई। 29 नवंबर को गोवा में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा (Pranav Bagga) से सात जन्मों का रिश्ता जोड़ा। सोशल मीडिया पर इस कपल की वेडिंग फोटोज सामने आई है।

मालविका राज का वेडिंग लुक
इस खास मौके पर मालविका ने गोल्डन कलर के हेवी लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ मैचिंग ज्वेलरी कैरी की थी। दूल्हे राजा बने प्रणव बग्गा ने मैचिंग शेरवारी पहनी थी।

हाथ थमकर लिए फेरे
इस कपल ने मंड़प पर एक दूसरे का हाथ थमकर फेरे लिए। टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस कपल को शादी की बधाई दी है।

मंगलवार को इस कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई थी। अगस्त में इस कपल ने तुर्की के कप्पाडोसिया में सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। सगाई के दो महीने बाद इस कपल ने शादी रचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.