कब और कहां शादी करेंगी ‘नागिन’ फेम सुरभि चंदना, जानिए इस बारे में!

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री सुरभि चंदना जल्द ही दुल्हनिया बनने जा रही हैं। सुरभि ने शादी की अनाउंसमेंट करने से कुछ समय पहले ही अपने रिलेशनशिप को रिवील किया था। वह बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ कहां और कब सात फेरे लेंगी, एक्ट्रेस ने इसकी अनाउंसमेंट कर दी है।

सुरभि चंदना ‘नागिन’ और ‘इश्कबाज’ से घर-घर में पॉपुलर हुई हैं। यूं तो एक्ट्रेस अपने काम और खूबसूरती के लिए खूब सराही गईं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया था। जब एक्ट्रेस की शादी की चर्चा शुरू हुई, तब वह खुलकर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ नजर आने लगी थीं। फाइनली अब अभिनेत्री शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं।

सुरभि चंदना की शादी की तारीख
हाल ही में, सुरभि चंदना ने पैपराजी के साथ बातचीत में अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया। साथ ही बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड करण के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही हैं। सुरभि ने बताया कि वह और करण 1 और 2 मार्च को शादी करेंगे। शादी राजस्थान के जयपुर में होगी। सुरभि ने यह भी खुलासा किया कि शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी होस्ट नहीं की जाएगी।

13 साल से ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं सुरभि
सुरभि और करण पिछले 13 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड करण के साथ फोटोज शेयर की थीं। तस्वीर में उनका डॉगी भी था। एक बोर्ड में लिखा था, “मेरे इंसान शादी कर रहे हैं।” एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “13 सालों से उसकी जिंदगी में रंग भर रही हूं।”

सुरभि और करण साल 2010 से डेटिंग कर रहे हैं। करण ग्लैमर वर्ल्ड से नहीं हैं। वह पेशे से एक बिजनेसमैन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.