पीलीभीत: चुनाव से पहले तीन नगर पंचायत अध्यक्ष भाजपा में शामिल

पीलीभीत जिले की तीन नगर पंचायतों कलीनगर, बिलसंडा व बरखेड़ा के अध्यक्षों ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में भाजपा का दामन थाम लिया। इनमें बरखेड़ा और बिलसंडा नगर पंचायत अध्यक्ष नगर निकाय चुनाव से पूर्व में भाजपा के सदस्य रहे थे। बगावत कर निकाय चुनाव लड़ने पर इन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया था। लोकसभा चुनाव से पहले इन्होंने पार्टी में वापसी कर ली।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में नगर पंचायत कलीनगर की अध्यक्ष माया राजेश भारती ने पार्टी की सदस्यता ली। उन्होंने नगर निकाय चुनाव निर्दल प्रत्याशी के रूप में लड़ा था। लंबे समय से उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

भाजपा में इन नेताओं ने की वापसी
बिलसंडा नगर पंचायत अध्यक्ष डीके गुप्ता और बरखेड़ा चेयरमैन श्यामबिहारी भोजवाल ने दोबारा भाजपा की सदस्यता ली है। यह दोनों पूर्व में भाजपा में सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे थे। श्यामबिहारी भोजवाल निष्कासन से पहले भाजपा में जिला मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

निर्दलीय चुनाव लड़ने पर इन दोनों का निष्कासन किया गया था। दोबारा सदस्यता लेने पर पार्टी की ओर से प्रेस नोट भी जारी किया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने तीनों चेयरमैन को सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य और स्वतंत्र देव भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.