लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का ‘मिशन साउथ’ जारी, पीएम मोदी ने पलक्कड़ में किया रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में केरल में अपने उम्मीदवारों के लिए समर्थन बढ़ाने के लिए मंगलवार को पलक्कड़ में एक रोड शो किया।

सुबह करीब 10.45 बजे कोट्टामैदान अंचुविलक्कू से पीएम मोदी का रोड शो शुरू हुआ और शहर में प्रधान डाकघर की ओर बढ़ा। पीएम मोदी तमिलनाडु के कोयंबटूर से हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे।

हजारों की संख्या में इकट्ठा हुए लोग
फूल, माला, पार्टी के झंडे, मोदी की तख्तियां और पार्टी की टोपी पहने भाजपा समर्थकों समेत हजारों लोग लगभग एक किलोमीटर के रोड शो मार्ग के दोनों ओर खड़े थे। जैसे-जैसे पीएम मोदी का काफिला आगे बढ़ा, वैसे-वैसे दोनो ओर लोगों ने ‘मोदी-मोदी’, ‘भारत माता की जय’ और ‘मोदीजी स्वागतम’ के नारे लगाए। वहां इकट्ठा हुए लोगों ने मोदी पर फूलों की वर्षा भी की।

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सभी उम्र के लोग मौजूद थे और रोड शो के रास्ते में उत्सव जैसा माहौल बन गया। कई लोगों ने ठान लिया था कि वह पीएम मोदी को देखे बिना अपने घर नहीं जाएंगे।

तीन महीने में पांच यात्रा
पथानामथिट्टा में सभा को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनावों में केरल में कमल खिलने जा रहा है और सत्तारूढ़ वाम और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर आरोप लगाया कि राज्य के लोगों ने भ्रष्टाचार और अक्षमता से ग्रस्त सरकारों के तहत बहुत कुछ सहा है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, तीन महीने के भीतर मोदी की राज्य की यह पांचवीं यात्रा है। वह पहले ही जनवरी में दो बार राज्य का दौरा कर चुके हैं, एक बार फरवरी में और फिर 15 मार्च को भी राज्य के दौरे पर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.