लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी आज यूपी की 10 सीटों पर करेंगे वर्चुअली नमो रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को यूपी में तीसरे चरण के चुनाव से संबंधित 10 लोकसभा क्षेत्रों के सभी 22648 बूथों पर नमो ऐप के माध्यम से होने वाली नामो रैली को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर वह कुछ बूथ अध्यक्षों से बात भी करेंगे।

प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि तीसरे चरण में प्रदेश के जिन 10 सीटों पर चुनाव होने हैं, उनमें संभल, बदायूं, बरेली, आंवला, एटा, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद और मैनपुरी शामिल हैं। इन सीटों पर 7 मई को मतदान होगा। मोदी इन सीटों के सभी बूथों को पर बुधवार को होने वाली रैली को वर्चुअली संबोधित करेंगे।

संजय ने बताया कि प्रधानमंत्री नमो रैली में बूथ समिति के सदस्य और पन्ना प्रभारियों को संबोधित करने के साथ ही उन्हें बूथ जीतने और वोट प्रतिशत बढ़ाने का भी मंत्र भी देंगे। इस रैली से प्रदेश, क्षेत्र और जिले के पदाधिकारी भी अपने बूथों पर जाकर जुड़ेंगे। इस मौके पर पीएम कुछ बूथ अध्यक्षों से स्वयं बात भी करेंगे और पार्टी की गतिविधियों की जानकारी भी लेंगे।

शाह व राजनाथ भी आज यूपी में रहेंगे
गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को मुजफ्फरनगर और मुरादाबाद में रहेंगे। शाह पहले मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना स्थित राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में दोपहर 12.30 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2.30 बजे मुरादाबाद में पहले व दूसरे चरण के चुनाव से संबंधित सभी लोकसभा सीटों पर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी गाजियाबाद में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के नामांकन सभा में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.