रियान पराग का होम ग्राउंड में जमकर गरजा बल्ला, ठोकी आईपीएल2024 में अपनी तीसरी फिफ्टी

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स लगातार लाजवाब प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। 10 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू और बैटर रियान पराग ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच पर जमकर हाथ खोले और जब-जब मौका मिला उन्होंने बड़े-बड़े शॉट्स जड़े।

रियान पराग (Riyan Parag) ने 34 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, जो मौजूदा सीजन में उनका तीसरा अर्धशतक रहा। इस तूफानी पारी खेलने के बाद वह आईपीएल 2024 की ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे पायदान पर पहुंच हए। पराग की निगाहें अब विराट कोहली से ऑरेंज कैप छीनने पर बनीं हुई हैं।

Riyan Parag ने जड़ा IPL 2024 में अपना तीसरा अर्धशतक
दरअसल, दाएं हाथ के बल्लेबाज रियान पराग ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में 48 गेंदों का सामना करते हुए 158 की स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए। उनकी पारी में 3 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। राजस्थान टीम के लिए वह लगातार रन बना रहे हैं। पराग ने अब तक आईपीएल में पांच शतक जड़े हैं। इस सीजन उन्होंने इससे पहले दो अर्धशतक जड़े, जबकि ये उनके सीजन का तीसरा शतक रहा।

बता दें कि रियान पराग जिस वक्त गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में बैटिंग करने उतरे तो तब तक राजस्थान टीम 42 रन पर 2 विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद कप्तान संजू सैमसन के साथ मिलकर रियान ने पारी को संभाला और दोनों के बीच 140 रन की साझेदारी हुई। 19वें ओवर में रियान आउट हुए, लेकिन संजू और शिमरोन ने टीम के स्कोर को 196 रन तक पहुंचाया। राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 197 रन का लक्ष्य दिया।

IPL 2024 में सिर्फ 5 बैटर्स ने बनाए 200 से ज्यादा रन
आईपीएल 2024 में विराट कोहली, रियान पराग, संजू सैमसन, साई सुदर्शन और शुभमन गिल ने 200 से ज्यादा रन बनाए हैं। ऑरेंज कैप की इस रेस में गुजरात टाइटंस के लिए साई सुदर्शन चौथे और शुभमन गिल पांचवें नंबर पर हैं। पहले नंबर पर विराट कोहली हैं, जिन्होंने आरसीबी के लिए 316 रन मौजूदा सीजन में बनाए। दूसरे नंबर पर रियान पराग 261 रन के साथ मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.