करीना कपूर को ऑफर हुई थी ‘राम-लीला’, ठुकराने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

मेहनत के साथ-साथ अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) किस्मत में बहुत यकीन रखती हैं। फिल्म क्रू (Crew) के बाद अब करीना सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में नजर आएंगी। इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लेडी सिंघम की भूमिका में हैं तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सिंबा के अवतार में दिखेंगे।

रणवीर व दीपिका के बीच प्यार गोलियों की रासलीला राम-लीला (Ram-Leela Movie) फिल्म के दौरान पनपा था । यह वो फिल्म है, जिसे पहले करीना करने वाली थीं। करीना ने बताया कि सिंघम अगैन के सेट पर उनकी दीपिका और रणवीर से फिल्म राम-लीला को लेकर बात हुई है या नहीं।

राम-लीला ठुकराने पर बोलीं करीना कपूर
क्या सिंघम अगेन (Singham Again) के सेट पर दीपिका और रणवीर से उनकी इसको लेकर कोई बात हुई? इस पर करीना ने कहा-
नहीं, ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं किस्मत में यकीन करती हूं। मुझे लगता है कि जीवन में जो होना लिखा है, वो होगा | हर फिल्म हर किसी के लिए नहीं बनी होती है । शायद दोनों का मिलना ऐसे ही लिखा था।

कल हो ना हो हाथ से फिसलने पर करीना ने कही ये बात
फिल्म कल हो ना हो (Kal Ho Naa Ho) भी करीना नहीं कर पाई थीं। उस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे, लेकिन करीना की मुलाकात सैफ से टशन फिल्म के दौरान हुई। करीना इसे भी किस्मत ही मानती हैं। वह कहती है-
शायद कल हो ना हो फिल्म के दौरान का वो समय हमारे लिए नहीं था। मेरी जिंदगी में चीजें अपने तय समय पर हुई हैं। हमारा मिलना उस फिल्म के ही बाद लिखा था।

सिंघम अगैन में कैसा होगा करीना कपूर का किरदार?
रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंघम अगैन में करीना कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में अपने रोल को लेकर करीना कहती हैं-
फिल्म चाहे बालीवुड की हो या हालीवुड की, ऐसा नहीं है कि बड़ी कमर्शियल फिल्मों में महिलाओं के लिए सशक्त भूमिकाएं नहीं होती हैं। एक भावनात्मक जुड़ाव उन्हीं की वजह से बना रहता है। इस फिल्म में वो मेरी भूमिका में दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.