‘मुफासा’ का धमाकेदार टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल

साल 2019 में रिलीज हुई द लायन किंग (The Lion King) ऑडियंस को खूब पसंद आई थी। फिल्म की जोरदार सफलता के बीच ही ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर बेरी जेनकिंस (Barry Jenkins) ने फैंस को नायाब तोहफा दिया था और द लायन किंग के प्रीक्वल (The Lion King Prequel) का एलान कर दिया था।

साल 2022 में मुफासा लायन किंग (Musafa The Lion King) का पहला लुक जारी किया गया था और बताया गया था कि फिल्म साल 2024 में थिएटर्स में दस्तक देगी। उसी घड़ी से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दो साल बाद आखिरकार मुफासा का पहला ऑफिशियल लुक रिवील कर दिया गया है।

मुफासा का टीजर हुआ रिलीज
डिज्नी प्लस ने अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म मुफासा द लायन किंग (Musafa The Lion King First Look) का टीजर 29 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। हिट म्यूजिक फिल्म द लायन किंग के प्रीक्वल में यंग मुफासा और उसके भाई स्कार की कहानी बताई जाएगी कि दोनों के रिश्ते में आखिर कैसे नफरत ने जगह ले ली।

टीजर की शुरुआत जानवरों के साथ शुरू होती है, जिसमें दिखाया जाता है कि वे कैसी अपनी लाइफ जी रहे हैं। फिर मुफासा को इंट्रोड्यूस किया जाता है। वो मुफासा जिसने कई लोगों की जिंदगी बदल दी। टीजर में मुफासा और बाकी जानवरों को जिस तरह से पेश किया गया है, वो काबिल-ए-तारीफ है। इस टीजर ने दर्शकों का दिल चुरा लिया है।

कब रिलीज होगी मुफासा?
डिज्नी ने मुफासा द लायन किंग (Musafa The Lion King Release Date) का टीजर आउट करने के साथ कैप्शन में लिखा, “मुफासा जिसने हमेशा के लिए हमारी जिंदगी बदल दी।” फिल्म का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है। एरोन पियरे (Aaron Pierre) मुफासा की आवाज होंगे, जबकि केल्विन हैरिसन जूनियर (Kelvin Harrison Jr) विलेन स्कार को अपनी आवाज देंगे। फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.