करण जौहर: इस अभिनेत्री के साथ काम न कर पाने पर जताया अफसोस,जानिये क्यों

करण जौहर ने हाल ही में उन सितारों के नाम गिनवाए जिनके साथ काम करने की उन्हें इच्छा रही। मगर, एक अदाकारा के साथ वह काम नहीं कर पाए, जिसका उन्हें मलाल है।

मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर को इंडस्ट्री में ढाई दशक हो गए हैं। करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद इन वर्षों में उन्होंने कई नामी सितारों के साथ काम किया है। हालांकि, एक अभिनेत्री के साथ काम कर पाने की करण की इच्छा अधूरी ही रह गई और इसका उन्हें काफी अफसोस है।

करण ने बताई अपनी विश लिस्ट
हाल ही में करण जौहर ने उन सितारों के नाम गिनवाए जिनके साथ काम करने का सपना उन्होंने देखा था, मगर इस लिस्ट में एक अदाकारा के साथ वह काम नहीं कर पाए। जिस एक्ट्रेस संग काम करने की करण की इच्छा अधूरी रह गई वो कोई और नहीं, बल्कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी हैं। हाल ही में पिंकविला से बातचीत के दौरान करण जौहर ने श्रीदेवी के साथ काम करने की अपनी अधूरी ख्वाहिश का जिक्र किया।

इन सेलेब्स संग किया काम
करण जौहर ने उन सितारों के नाम गिनवाए जिनके साथ काम करने की उन्हें इच्छा रही। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन हैं, जिन्हें उन्होंने दो बार निर्देशित किया। इनमें ऋषि कपूर भी एक थे, जिन्हें करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में निर्देशित किया था। इसके अलावा ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म ‘अग्निपथ’ और ‘कपूर एंड संस’ को करण जौहर ने प्रोड्यूसर किया। इसके अलावा करण जौहर ने लता मंगेशकर के साथ काम करने का सपना देखा था जो, ‘कभी खुशी कभी गम’ के दौरान पूरा हो गया, जिसमें लता मंगेशकर ने गाना गाया था।

लेकर आएंगे एक्शन फिल्म 
करण जौहर की इस विश लिस्ट में श्रीदेवी का नाम भी था, जो अधूरा रह गया। बता दें कि श्रीदेवी का वर्ष 2018 में दुबई में निधन हो गया था। करण जौहर ने आगे बताया कि वह अपनी जिंदगी में काफी संतुष्ट हैं। फिल्म निर्माता का कहना है कि उनका ऐसा कोई सपना नहीं है, जिसे लेकर उन्हें लगे कि यह पूरा नहीं हुआ। करण का कहना है कि वह हर दिन एक नया सपना देखते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर ने एक्शन फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है।