शबाना आजमी ने मनाया बेटे फरहान अख्तर का 50वां जन्मदिन

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता फरहान अख्तर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। फरहान ने अभिनय ही नहीं गायकी, निर्देशन, स्क्रिप्ट राइटिंग और डायरेक्शन कर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेता आज 50 वर्ष के हो गये हैं। इस मौके पर अख्तर परिवार ने आधी रात को फरहान का जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अख्तर परिवार ने मनाया जन्मदिन
फरहान की मां और दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा की हैं। तस्वीर में टेबल पर तीन केक रखे नजर आ हैं, जिनमें से एक 50 नंबर के आकार का था। फरहान अपनी पत्नी शिबानी के बगल में काली टी-शर्ट और पैंट में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फरहान के बथेर्ड सेलिब्रेशन में अख्तर परिवार के उनकी पत्नी शिबानी की बहन, वीजे अनुषा दांडेकर के अलावा कई खास दोस्त भी शामिल हुए।

‘बेटू’ कहकर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
तस्वीरों के साथ अभिनेत्री ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा, ‘जिसमें उन्होंने फरहान को ‘बेटू’ कहा है। अभिनेत्री ने कहा, ‘जन्मदिन मुबारक हो बेटे फरहान अख्तर, लंबे समय तक जियो, ढेर सारे प्यार के साथ खुश रहो।’ शबाना की पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद फरहान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए कमेंट बॉक्स में तांता लग गया है। वहीं, गायिका इला अरुण ने भी अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी।

फरहान का वर्कफ्रंट
फरहान अख्तर इन दिनों फिल्म ‘जी ले जरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता इस फिल्म के निर्देशन के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी। फरहान की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फरहान फिल्म ‘खो गए हम’ के निर्माण को लेकर चर्चा में बने हैं। अभिनेता के करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 2001 में ‘दिल चाहता है’ के साथ निर्देशन की शुरुआत की। उन्होंने म्यूजिकल ड्रामा ‘रॉक ऑन’ के साथ एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उनके करियर की ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ फिल्में सुपरहिट रही हैं।