ओपनिंग वीकेंड में ‘लाल सलाम’ ने कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अलग-अलग जॉनर की फिल्मों की बहार आ गई है। जहां हिंदी सिनेमा से शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हुई, तो वहीं,‌ साउथ सिनेमा से रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ने भी दस्तक दी। इस फिल्म को थलाइवा की अन्य फिल्मों जितना प्यार मिला या नहीं इसका पता ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शन से लगता है।

कैमियो रोल में हैं रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ 9 फरवरी को रिलीज हुई। फिल्म ने सिनेमाघर में आते ही धमाल मचा दिया। रजनीकांत की दीवानगी में कुछ थिएटर्स को दुल्हन की तरह सजाया गया। इस मूवी में विक्रांत और विष्णु लीड रोल में हैं। जबकि, रजनीकांत ने कैमियो किया है।

‘लाल सलाम’ ने कमा डाले इतने करोड़
छोटे से रोल के बावजूद रजनीकांत ने फिल्म में दमदार स्क्रीन प्रेजेंस दी है। ओपनिंग वीकेंड में यह मूवी 10 करोड़ कमाने के करीब पहुंच गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, तीसरे दिन फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई हासिल की। जबकि पहले दिन या आंकड़ा 3.55 करोड़ था।‌ वहीं, दूसरे दिन 3.25 करोड़ पर कमाई पहुंच गई।‌ लाल सलाम का टोटल कलेक्शन 9.70 करोड़ हो गया है। हालांकि, आने वाले दिनों में फिल्म का क्या हाल होता है यह देखने लायक होगा।

गौरतलब है कि ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत कैमियो रोल में हैं, जहां वह मोइद्दीन भाई नाम के मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। मूवी का साउंड ट्रैक ए आर रहमान ने दिया है। रजनीकांत ने इस 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म में करीब 30 से 40 मिनट का कैमियो किया है।