होंडा इंडिया टैलेंट कप 2024: एचआरआई ने अपने राइडर्स टीम घोषित की

होंडा रेसिंग इंडिया (एचआरआई) ने शनिवार को अपने युवा राइडरों की घोषणा की, जो 2024 होंडा इंडिया टैलेंट कप में प्रतिस्पर्धा करेंगे। टैलेंट कप का आयोजन इस सप्ताह के अंत में चेन्नई के मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में किया जाएगा।
होंडा इंडिया टैलेंट कप का 2024 सीज़न भारत में युवा रेसिंग प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच बना हुआ है। पांच राउंड के इस सीज़न में 14 प्रतिभाशाली युवा राइडर्स की एक शानदार लाइन-अप दिखाई जाएगी, जो प्रतिष्ठित होंडा टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे और मोटो 3 रेस मशीन – NSF250R से मुकाबला करेंगे।

Please visit this: घरेलू कच्चे तेल पर विंडफॉल टैक्स घटकर 3,200 रुपये प्रति टन हुआ

इस साल, होंडा रेंसिंग इंडिया रोस्टर में छह नए होनहार राइडर्स को शामिल करके रेसिंग चैंपियन की अगली पीढ़ी को तैयार करने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। होंडा टैलेंट हंट से चुने गए इन राइडर्स ने मोटरसाइकिल रेसिंग की अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दुनिया में असाधारण प्रदर्शन, समर्पण और उत्कृष्टता हासिल करने की क्षमता का प्रदर्शन किया है।

आईडेमिट्सु होंडा इंडिया टैलेंट कप का 2024 के लिए एचआरआई राइडर्स की टीम इस प्रकार है- चेन्नई से श्याम सुन्दर (20 वर्ष), रक्षित एस दवे (15 वर्ष) और जगतिश्री कुमारेसन (19 वर्ष), बैंगलोर से एएस जेम्स (22 वर्ष), सविओन साबू (16 वर्ष) रक्षिता एस दवे (16 वर्ष) और प्रकाश कामत (20 वर्ष), मल्लापुरम से मोहसिन पी (22 वर्ष), कोल्हापुर से सिद्धेश सावंत (22 वर्ष), हैदराबाद से बीदानी राजेंद्र (19 वर्ष) मुंबई से रहीस खत्री (16 वर्ष), तिरुवनंतपुरम से आरोन सोनी फर्नांडीज (15 वर्ष), त्रिची से स्टीव वॉघ सुगी (19 वर्ष) और हैदराबाद से विग्नेश पोथु (17 वर्ष)।