The magic of Sadhna Verma-s voice in the title son
The magic of Sadhna Verma-s voice in the title son

शॉर्ट फिल्म ‘तलब द डिज़ायर’ के टाइटल सॉन्ग तलब में चला साधना वर्मा की आवाज का जादू

हाल ही में रिलीज़ हुई ‘नो स्मोकिंग’ का सन्देश देती शॉर्ट फिल्म “तलब द डिज़ायर’ का टाइटल सॉन्ग ‘तलब’ श्रोताओं व दर्शकों का दिल जीत रहा है। बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर साधना वर्मा के साथ इस गाने को आमिर शेख ने गाया है। इस गीत को आमिर शेख ने लिखा और कम्पोज़ भी किया है। इस गाने को लोग बहुत पसन्द कर रहे हैं, क्योंकि यह एक डिफरेंट स्टाइल का गाना है। इसमें साधना वर्मा का सिंगिंग पार्ट भी है और रैप पार्ट भी है। आम तौर पर पुरुष रैपर्स के गाने आते हैं, मगर साधना वर्मा ने इसमें अपनी रैप स्टाइल को भी बखूबी प्रस्तुत किया है।

Also read this: हर-हर महादेव के जयकारों से गूंजे शिवालय, भक्तों के साथ कांवड़ियों ने किया जलाभिषेक

फ़िल्म ‘प्यारी तरावली’ में हरियाणवी सॉन्ग सहित अपनी आवाज का जादू जगा चुकी वर्सटाइल गायिका साधना वर्मा इस गीत को गाकर बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह काफी अलग किस्म का गीत है। इसमें सिंगिंग के साथ साथ मुझे रैप करने का भी अवसर मिला जिसके लिए मैं आमिर शेख की आभारी हूँ। उनके साथ वर्किंग एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा। हालांकि साधना वर्मा ने इससे पहले भी कई अल्बम के लिए अपनी आवाज़ दी है। यारा के लिए जावेद अली के साथ, अपनी कहानी के लिए शाहिद माल्या के साथ और मंसूबा के लिए आमिर शेख के साथ गाया है। लेकिन पहली बार उनका गाना किसी शॉर्ट फिल्म में रिलीज हुआ है।

मल्टी टैलेंटेड ऎक्टर, सिंगर और कम्पोज़र आमिर शेख की शॉर्ट फिल्म ‘तलब द डिज़ायर’ प्लानेट9 ओटीटी पर रिलीज होकर काफी लोकप्रिय हो रही है। खास बात है कि इस फ़िल्म में आमिर शेख ने पांच अलग अलग किरदार निभाए हैं।