Shahrukh's prediction about Deepika 11 years ago came true, unseen video goes viral
Shahrukh's prediction about Deepika 11 years ago came true, unseen video goes viral

दीपिका के बारे में 11 साल पहले की गई शाहरुख की भविष्यवाणी हुई सच

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण स्टारर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को अब 11 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक मार्मिक और खूबसूरत बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जो मस्ती, प्यार और ढेर सारी भावनाओं से भरा है। वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान अपनी को-स्टार दीपिका को मजाक में ‘सिंघम 5’ कहते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान द्वारा 11 साल पहले दीपिका पादुकोण के बारे में जो कहा था वह अब सच हो रहा है। क्योंकि रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ कर रही है। जिसमें दीपिका शक्ति शेट्टी नाम के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया है। जो कि फिल्म का ‘बीटीएस’ वीडियो है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मुझे यह डायलॉग कितनी बार बोलना होगा? सही जवाब मिलेगा ‘एक बकवास डिक्शनरी।” दीपिका ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में मीनम्मा का किरदार निभाया था। मीनम्मा की भूमिका मज़ेदार और अलग थी। दीपिका ने अपने अनोखे अंदाज में इस रोल को बखूबी निभाया। मीनाम्मा के रूप में दीपिका का अभिनय, उनका अनोखा साउथ इंडियन लहजा, प्रसिद्ध संवाद और शाहरुख खान के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री आज भी सराही जाती है।

Also read this: देश की जीडीपी के 10 फीसदी के बराबर मुकेश अंबानी परिवार की संपत्ति‍

कब रिलीज होगी ‘सिंघम अगेन’?

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म पहले इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह दिवाली पर रिलीज होगी, लेकिन तारीख तय नहीं हुई है।