Makers announced by sharing the poster of -Kanguva
Makers announced by sharing the poster of -Kanguva

‘कंगुवा’ का पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने की घोषणा

स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस और सूर्या स्टारर ‘कंगुवा’ इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसके आकर्षक पोस्टरों के साथ, मेकर्स ने दर्शकों को इसकी रोमांचक दुनिया में गोता लगाने के लिए उत्साहित कर दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने एक नए पोस्टर के साथ फिल्म के गाने फायर की घोषणा की है। पोस्टर में सूर्या को देखा जा सकता है। यह सॉन्ग इस मंगलवार यानी 23 जुलाई को रिलीज होने वाला है।

‘कंगुवा’ के मेकर्स ने 23 जुलाई को लॉन्च किए जाने वाले ‘फायर’ सॉन्ग की रिलीज की घोषणा करने के लिए नया पोस्टर रिलीज किया है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “अपने उत्साह को जगाएं और एक शानदार जश्न के लिए तैयार हो जाएं ‘फायर’ सॉन्ग 23 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है।”

Also read this: नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पंड्या का एक्ट्रेस के साथ वीडियो वायरल

‘कंगुवा’ इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह ‘पुष्पा’, ‘सिंघम’ और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया। सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है।

इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके। फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की तैयारी है।