Asha Bhosle
Asha Bhosle

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आशा भोसले का बड़ा खुलासा- दोस्त बनाने का कभी मौका नहीं मिला

आशा भोसले भारतीय मनोरंजन जगत की एक सदाबहार गायिका हैं। आशा भोसले के गाने कई सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। आशा भोसले ने न सिर्फ हिंदी, मराठी बल्कि गुजराती और साउथ गाने भी गाए हैं। भले ही आशाताई अब नब्बे के दशक में हैं, लेकिन उनके गानों का जादू आज भी कायम है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आशा भोसले ने फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती को लेकर बड़ी बात कही।

एक इंटरव्यू में आशा भोंसले ने कहा कि सिने इंडस्ट्री में उनकी केवल दो दोस्त हैं, पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरे। आशा ने कहा कि काम में व्यस्त रहने के कारण उन्हें कभी दोस्त बनाने का मौका नहीं मिला। इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म उद्योग में महिलाएं एक-दूसरे से जलती हैं, इसलिए वहां अच्छे दोस्त बनना असंभव है।

Also read this: ‘बिग बॉस 17’ फेम एक्ट्रेस सोनिया बंसल अस्पताल में भर्ती

आशा भोसले ने कहा, ‘मेरे दोस्त हैं लेकिन वह पुणे में रहती हैं। उनका इस इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल, मुझे इंडस्ट्री में कभी दोस्त बनाने का मौका नहीं मिला, क्योंकि मेरा ज्यादातर समय काम में ही बीतता था। इसलिए वहां मेरा कोई दोस्त नहीं। फिल्म इंडस्ट्री में महिलाएं एक-दूसरे की अच्छी दोस्त नहीं बन सकतीं। क्योंकि वे सब एक दूसरे को जलाते हैं। तो फिल्म इंडस्ट्री में कैसे बनेंगे दोस्त? लेकिन फिर भी पूनम ढिल्लों मेरी अच्छी दोस्त हैं। तो पद्मिनी कोल्हापुरे मेरी भतीजी है, इसलिए वह भी मेरे बहुत करीब है। इस फील्ड में मेरी सिर्फ दो फ्रेंड हैं जो हर जगह मेरे साथ रहती हैं।’

अपनी आवाज से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने वाली आशाताई ऑफस्क्रीन स्वादिष्ट भोजन बनाती हैं। आशा भोसले के पास दुबई, कुवैत, अबू धाबी, दोहा, बहरीन जैसी कई जगहों पर होटल हैं। उन्होंने पिछले 20 सालों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में रेस्टोरेंट की एक ब्रांच खोली है।