Mumbai-Nashik- Traffic will become easier on the highway: PWD Minister Bhuse
Mumbai-Nashik- Traffic will become easier on the highway: PWD Minister Bhuse

मुंबई-नासिक- हाईवे पर आवागमन होगा आसान: पीडब्ल्यूडी मंत्री भूसे 

मुंबई : सरकार और प्रशासन जनता के लिए काम करते हैं। जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए सभी को प्रयास करना चाहिए। लोक निर्माण मंत्री दादाजी भुसे ने आज यहां निर्देश दिया कि मुंबई-नासिक-मुंबई राजमार्ग पर लंबित कार्यों को तुरंत पूरा किया जाना चाहिए। सार्वजनिक निर्माण मंत्री दादाजी भूसे ने आज सुबह ठाणे कलेक्टर कार्यालय के समिति कक्ष में मुंबई-नासिक-मुंबई राजमार्ग के चल रहे कार्यों की विस्तृत समीक्षा के उपरांत, संबोधित कर रहे थे।

Also read this: यूपी में पिछले 10 साल में 4900 किलोमीटर के रेलवे ट्रैक बनाए गए : अश्विनी वैष्णव

आज इस मौके पर ठाणे कलेक्टर अशोक शिंगारे, एमएसआरडीसी के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष अनिल गायकवाड़, पुलिस अधीक्षक डॉ. डी. स्वामी, परिवहन उपायुक्त डॉ. डॉ. विनय कुमार राठौड़ तथा, राजमार्ग सुरक्षा पुलिस अधीक्षक उपस्थित थे। लोक निर्माण मंत्री भुसे ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि मुंबई-ठाणे-नासिक राजमार्ग ठाणे से वडापे तक 120 किमी और वडापे से नासिक तक 97 किमी है पुल का काम जल्द से जल्द शुरू करने के लिए उचित योजना बनाकर काम पूरा करें।उधर आसनगांव के पास रेलवे पुलों का काम प्रगति पर है। इस पुल को बनने में तीन महीने का समय लगेगा, लेकिन तब तक मौजूदा पुल की जल्द से जल्द मरम्मत कर यातायात सुचारू करें।

उन्होंने आगे कहा, वडपे से ब्रिज का काम जल्द से जल्द पूरा करें। ट्रैफिक जाम को कम करने के लिए ठाणे से वडापे इलाके में ट्रैफिक पुलिस की मदद के लिए 170 पुलिस मित्र दिए गए हैं। इनके बीच समन्वय स्थापित कर यातायात नियंत्रण के संबंध में उचित योजना बनाई जाए। सभी प्रणालियों को एक-दूसरे के साथ समन्वय करना चाहिए और नागरिकों को कम से कम असुविधा हो, इस पर पूरा ध्यान देना चाहिए।