Dimple Kapadia was against the marriage of Akshay & Twinkle
Dimple Kapadia was against the marriage of Akshay & Twinkle

ट्विंकल और अक्षय की शादी के खिलाफ थीं डिंपल कपाड़िया

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की एक आदर्श जोड़ी मानी जाती है। उनकी शादी को 23 साल हो गये। दोनों के बच्चे आरव और नितारा हैं। अक्षय कुमार का उनका अपनी सास डिंपल कपाड़िया के साथ भी अच्छा रिश्ता है। डिंपल अक्षय को बेटे की तरह प्यार करती हैं। वह अक्षय की दिल खोलकर तारीफ करती हैं, लेकिन डिंपल कपाड़िया शुरुआत में अक्षय और ट्विंकल की शादी के विरोध में थीं।

डिंपल कपाड़िया ने जयपुर में एक कार्यक्रम में खुलासा किया, “पहले मैंने ट्विंकल को अक्षय से शादी करने के लिए मना किया था। भगवान का शुक्र है कि ट्विंकल ने शादी की। वह बहुत अच्छे और ईमानदार इंसान हैं। जब मैं उन्हें दूसरों से बात करते हुए देखती हूं, तो वह सब की बातें ध्यान से सुनते हैं। किसी के साथ कार्ड्स खेलेंगे और कभी बास्टेकबॉल। वह आपसे बात करके आपको अच्छा महसूस करवा सकते हैं। इसके अलावा वह शरारती भी हैं।”

Also read this: जाह्नवी कपूर अैार शिखर पहाड़िया की शादी चर्चा तेज

एक किस्सा सुनाते हुए डिंपल कपाड़िया ने कहा, “अक्षय ने एक बार मुझसे कहा था कि वह मिसेज सोनिया से मिलने के लिए दिल्ली जाना चाहते हैं। वह अकेले नहीं जाना चाहते थे, इसलिए वह मुझे अपने साथ ले जा रहे थे। जब वह मुझे लेने आए तो कहा कि वह अपना वॉलेट घर भूल गए हैं। जैसे ही मैं घर पहुंची तो मुझे मेरे 50वें जन्मदिन का सरप्राइज मिला।”

इससे पहले डिंपल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब ट्विंकल ने उनसे कहा था कि वह अक्षय से शादी करना चाहती हैं तो डिंपल ने उन्हें लिव-इन में रहने की सलाह दी थी। वह दाे साल तक रुक जाए और अगर वह राजी हो तो शादी कर लेना।