Ranveer Singh and Aditya Dhar join hands for mega project
Ranveer Singh and Aditya Dhar join hands for mega project

रणवीर सिंह और आदित्य धर ने मेगा प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

पावरहाउस रणवीर सिंह अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की शानदार कास्ट में संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार उनके साथ अहम रोल में होंगे। इसका निर्माण जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज द्वारा किया जाएगा।

यह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य धर की रिकॉर्ड तोड़ ब्लॉकबस्टर ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद दूसरी बड़ी फीचर पिक्चर होगी। आदित्य धर ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के साथ 350 करोड़ की कमाई करने वाले पहले डेब्यू डायरेक्टर के रूप में इतिहास रच दिया था। वहीं सुपरहिट रोमांटिक कॉमेडी ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में अपने शानदार अभिनय के बाद यह रणवीर सिंह की अगली बड़ी फीचर फिल्म है। ऐसे में अपनी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, ‘कैमेलियन-किंग’ रणवीर से उम्मीद की जा रही हैं कि वो आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में अपना बेस्ट देंगे। कुछ हफ्ते पहले इंडस्ट्री में इस डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी को लेकर चर्चा शुरू हुई थी, जिससे सभी एक्साइटेड हो उठे, ये सोच कर कि यह जोड़ी बॉक्स-ऑफिस पर क्या धमाल मचा सकती है।

Also read this: कारगिल में युद्ध के साथ सत्य की भी जीत हुईः प्रधानमंत्री मोदी

इस फिल्म में संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे स्टार कलाकार हैं। इन कलाकारों की यह असाधारण जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार ड्रामा और केमिस्ट्री पेश करने का वादा करती है। कहा जाता है कि आदित्य धर इस फिल्म के लिए अपने असाधारण नजरिए और इसकी जबरदस्त कहानी के दम पर ही इतनी बड़ी स्टार कास्ट को एक साथ लाने में कामयाब हुए हैं। इस फ़िल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे और लोकेश धर और आदित्य धर ने अपने बैनर बी62 स्टूडियो के तहत किया है। यह उनके हालिया सुपरहिट ‘आर्टिकल 370’ के बाद आ रही है। इस फिल्म की शूटिंग अब आधिकारिक रूप से शुरू हो चुकी है।