FIFA STANDARD FOOTBALL GROUND INAUGURATION AT KOKR
FIFA STANDARD FOOTBALL GROUND INAUGURATION AT KOKR

कोकराझार में फीफा मानक फुटबॉल मैदान का उद्घाटन

कोकराझार: बीटीआर के मुख्य कार्यकारी पार्षद प्रमोद बोडो ने सोमवार देर शाम को भारतीय सेना के अधिकारियों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में कोकराझार के एसएआई स्टेडियम में नए उन्नत सैंड बेस्ड एडवांस फीफा मानक फुटबॉल मैदान का औपचारिक उद्घाटन किया। एसएआई स्टेडियम को आधुनिक तकनीकों से सजाया गया है, जो बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र में स्वस्थ खेल आयोजनों के निर्माण पर जोर दे रहा है। कोकराझार का एसएआई स्टेडियम 133वें संस्करण के डूरंड कप, 2024 की मेजबानी के लिए तैयार है, जो आज से कोकराझार में शुरू होने वाला है।

डूरंड कप के उद्घाटन के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं और तैयारी पूरी कर ली गई हैं, जिसमें पूरे स्टेडियम में सुरक्षा और कुछ अन्य उपकरणों की तैनाती शामिल है। उद्घाटन मैच के दौरान बोडोलैंड एफ सी का मुकाबला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफ सी से आज होगा। डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र सरकार द्वारा भारतीय सेना के सहयोग से किया जा रहा है। यह दूसरी बार है जब कोकराझार में आयोजित किया जा रहा है।

Also read this: आर्सेनल ने इतालवी डिफेंडर रिकार्डो कैलाफियोरी के साथ किया करार

बीटीआर के मुख्य कार्यकारी पार्षद प्रमोद बोडो ने आयोजन समिति के सभी सदस्यों और अधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं और स्वागत करते हुए कहा कि कोकराझार को अब फीफा मानक का फुटबॉल मैदान मिला है, क्योंकि आज साई स्टेडियम में उद्घाटन समारोह हुआ।

सैंड बेस्ड एडवांस्ड फुटबॉल ग्राउंड हाईटेक स्मार्ट स्प्रिंकलर एंड स्मार्ट इंटरनल ड्रेनेज सिस्टम के उद्घाटन के साथ कोकराझार का साई स्टेडियम उत्तर-पूर्व का पहला खेल परिसर बन गया है, जिसमें फीफा-मानक सुविधाएं हैं। इस मौके पर बीटीआर के कार्यकारी सदस्य दाओबाइसा बोडो, नीलुत स्वर्गियारी, विधायक लॉरेंस इस्लारी और भारतीय सेना के अधिकारी शामिल थे।