TSH released the list of EWS players
TSH released the list of EWS players

टीएसएच ने जारी की ईडब्लूएस खिलाड़ियों की सूची

एक अगस्त से शुरु हो रहा है नया बैच

कानपुर: द स्पोर्ट्स हब (टीएसएच) में ईडब्ल्यूएस के बच्चों के लिए एक अगस्त से शुरू होने वाले नये प्रशिक्षण सत्र के लिये 21 जुलाई को हुए ट्रायल का परिणाम आ गया है। ट्रायल देने वाले 306 बच्चों में से कुल 252 बच्चों का चयन अंतिम सूची में हुआ है। चयनित खिलाड़ियों की सूची नगर निगम को भेजने के साथ ही टीएसएच के नोटिस बोर्ड पर भी चस्पा कर दी गई है।

कानपुर नगर निगम के सहयोग से आर्य नगर में संचालित द स्पोर्ट्स हब (टीएसएच) में नये सत्र के लिये चयनित ईडब्ल्यूएस के बच्चों को अपने अपने खेलों के कोच से संपर्क करना है। उनसे प्रवेश लेने को लेकर आगे की कागजी कार्यवाही के बारे में समझना है। खिलाड़ियों के चयन की प्रक्रिया के लिये पूरी कमेटी गठित की गई थी। कमेटी में कानपुर नगर निगम के एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर जगदीश यादव, कानपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सुचित अग्रवाल और आशुतोष विक्रम सिंह, यूपी टेबल टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव पाठक, यूपी एथलेटिक्स एसोसिएशन के डॉक्टर देवेश दुबे, ऑडी स्टेडिया कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव गर्ग और ट्रांसस्टेडिया के रिप्रेजेंटेटिव पीके श्रीवास्तव शामिल रहे।

Also read this:योजनाओं से अधिकतम लोगों को करें लाभान्वित : मंत्री प्रतिमा बागरी

उल्लेखनीय है कि ट्रायल प्रक्रिया 21 जुलाई को हुई। टीएसएच में प्रवेश के लिये कुल 604 बच्चों ने आवेदन किया था जिनमें से 365 आवेदनों को ट्रायल के लिये चयनित किया गया।ट्रायल के लिये बुलाये गये 365 में से 306 बच्चे ट्रायल देने के लिये पहुंचे। जिनका चार स्तरीय ट्रायल लिया गया जिसमें फिजिकल पैरामीटर, एप्टीट्यूड, स्पोर्ट्स स्किल की जांच की गई। चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ईडब्ल्यूएस बच्चों के प्रशिक्षण का नया बैच एक अगस्त से शुरु होने जा रहा है।