Suhana paled in comparison to Aryan Khan's alleged girlfriend
Suhana paled in comparison to Aryan Khan's alleged girlfriend

आर्यन खान की कथित गर्लफ्रेंड के आगे फीकी पड़ गईं सुहाना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बहुत लोकप्रिय हैं। क्रूज़ ड्रग मामले के बाद आर्यन खान वह सुर्खियों में आ गए। बीती रात आर्यन अपनी बहन सुहाना के साथ एक पार्टी में पहुंचे लेकिन इस पार्टी में चर्चा हुई आर्यन की गर्लफ्रेंड की। उनकी खूबसूरती के आगे सुहाना भी फीकी पड़ गईं।

पिछले कुछ दिनों से आर्यन खान के ब्राजीलियाई मॉडल लारिसा बोन्सी को डेट करने की चर्चाएं चल रही हैं। बीती रात आर्यन अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में पहुंचे थे। इस बार बहन सुहाना खान भी उसके साथ थी। उनके लुक में ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जैकेट, जींस और जूते शामिल थे। सुहाना थाई स्लिम वन पीस में बेहद बोल्ड लग रही थीं। दोनों ने पैपराजी को पोज दिए और फिर अंदर चले गए।

Also read this: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उलझ का बुरा हाल, 3 दिन में 5 करोड़ रुपये का कारोबार

पीछे से आर्यन की गर्लफ्रेंड ने आकर सारी लाइमलाइट बटोर ली। ब्लैक बैकलेस मिनी वन पीस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक थी। नेटिज़न्स उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। आर्यन खान की गर्लफ्रेंड का नाम लारिसा बोन्सी है। लारिसा ने फिल्मों में भी काम किया है। वह गुरु रंधावा के ‘सूरमा सूरमा’ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। वह स्टेबिन बेन के संगीत वीडियो और विशाल मिश्रा के साथ भी दिखाई दी हैं। उन्होंने अक्षय कुमार की ‘देसी बॉयज़’ में भी काम किया है। इस फिल्म में वह एक छोटे से रोल में नजर आ रही हैं।