'Stree-2' made a record at the box office in the second week
'Stree-2' made a record at the box office in the second week

‘स्त्री-2’ ने दूसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

इस समय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा चर्चा ‘स्त्री-2’ की हो रही है। बॉलीवुड में इस समय इस फिल्म की धूम देखने को मिल रही है। लगातार आठवें दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ ‘स्त्री-2’ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। स्त्री-2 ने इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने पहले ही दिन 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ‘स्त्री-2’ भारत ही नहीं दुनिया भर में भी धूम मचा रही है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी दमदार एंट्री की है और आठवें दिन भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की है।

‘स्त्री-2’ को पहले दिन से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है। आठवें दिन इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर नया रिकॉर्ड बना लिया है। ‘स्त्री’ का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था। उस वक्त फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 129 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट स्त्री2 को दर्शकों की सहज प्रतिक्रिया के चलते ‘स्त्री-2’ ने आठवें दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में देखा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की लोकप्रियता के चलते दर्शकों ने अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से मुंह मोड़ लिया है। अक्षय की ‘खेल-खेल’ ने 19.5 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि जॉन की ‘वेदा’ ने 17 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Also read this: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज ने किया पौधरोपण

‘स्त्री-2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

‘कल्कि’, ‘डंकी’, ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘गदर 2’ जैसी फिल्मों ने रिलीज के पहले कुछ दिनों में दर्शकों का मनोरंजन किया। हालांकि, ‘स्त्री-2’ में हॉरर कॉमेडी ने सभी का ध्यान खींचा है। ‘स्त्री2’ ने ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 184 करोड़ की कमाई की। ‘गदर-2’ के एक्टर सनी देओल ने ‘स्त्री-2’ की पूरी टीम की तारीफ करके सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की केमिस्ट्री को फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, इसलिए सोशल मीडिया पर फैंस श्रद्धा और राजकुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।