Neena Gupta's daughter Masaba Gupta's baby shower took place, celebrities attended the celebration
Neena Gupta's daughter Masaba Gupta's baby shower took place, celebrities attended the celebration

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की हुई गोदभराई, जश्न में शामिल हुए सितारे

अभिनेत्री नीना गुप्ता जल्द ही दादी बनने वाली हैं। उनकी बेटी पॉपुलर एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने हाल ही में एक इवेंट आयोजित किया। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस नजर आ रही हैं।

मसाबा गुप्ता जल्द ही पति सत्यदीप मिश्रा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इसी साल अप्रैल महीने में उन्होंने एक पोस्ट कर जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद से वह अक्सर प्रेग्नेंसी से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। मसाबा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, उन्होंने हाल ही में अपना डोहले डिनर इवेंट रखा था, जहां सोनम कपूर, रिया कपूर समेत उनके कई दोस्त नजर आए।

Also read this: राहुल के बयानों से लेकर जेएनयू तक एक टूलकिट

मसाबा की दोहाले खाने की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें हम उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देख सकते हैं। मसाबा ने इस खास दिन के लिए बेज कलर, फुल स्लीव्स फिट और फ्लेयर ड्रेस चुनी। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वैलरी से पूरा किया। मसाबा का दोहाले डिनर कार्यक्रम बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के घर पर आयोजित किया गया था। सोनम कपूर ने मसाबा के लिए कार्यक्रम की मेजबानी की। मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमें वह हाथ में माइक लेकर बोलती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें पैपराजी अकाउंट पर शेयर की गई हैं।

मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की थीम बेज रंग थी। उसी रंग के बिस्कुट और अन्य सामान भी थे। कार्यक्रम में शामिल हुए उनके दोस्तों ने भी बेज रंग की पोशाकें पहनी थीं। सोनम कपूर ने दिन के लिए भूरे रंग की साड़ी चुनी, जबकि उनकी बहन रिया ने बेज टोन मैक्सी ड्रेस पहनी थी। भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा ने बेज रंग की बॉडी कॉन ड्रेस पहनी थी। मसाबा की मां नीना गुप्ता ने भी बेज रंग की मिडी ड्रेस पहनी थी। सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, आकांशा रंजन और कई कलाकार मसाबा के बच्चे को आशीर्वाद देने पहुंचे।

मसाबा गुप्ता की बात करें तो वह नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा की पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी लेकिन उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने 27 जनवरी, 2023 को अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली।