BJP hits back at Rahul's statement, calls Congress anti-Hindu
BJP hits back at Rahul's statement, calls Congress anti-Hindu

राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार, कांग्रेस को बताया हिन्दू विरोधी

नई दिल्ली:  हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राममंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह को नाच-गाना कहने पर भाजपा ने तीखा निशाना साधते हुए उन्हें और कांग्रेस को हिन्दू विरोधी बताया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस नेता की नफरत भरी टिप्पणी उन्हें न केवल ‘हिंदू विरोधी’ बल्कि ‘एक नंबर का झूठा’ भी बनाती है। पूनावाला ने सवाल किया, ‘उन्होंने कहा कि वहां कोई गरीब व्यक्ति या मजदूर नहीं था। क्या वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा फूलों की वर्षा के साथ श्रमिकों के स्वागत को नहीं देख पाए?’

शनिवार को भाजपा प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि रामलाल प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर राहुल गांधी का बयान बेहद निंदनीय है। रामलला प्राण प्रतिष्ठा का इस तरह अपमान करना कांग्रेस के चरित्र को दर्शाता है। राहुल गांधी ने श्रीरामजन्म भूमि समारोह का तीन बार अपमान किया। पहला अपमान यह कि कांग्रेस पार्टी को निमंत्रण दिया गया, उसके बाद भी वे नहीं आए। अपमान नंबर दो, कांग्रेस पार्टी ने लिखित बयान दिया कि उनकी पार्टी की तरफ से समारोह में कोई शामिल नहीं होगा। और तीसरा अपमान उन्होंने 500 वर्षों के बाद आयोजित रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दिव्य समारोह के लिए नाच-गाना जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके किया। यह कांग्रेस की असली फितरत है और हिन्दू धर्म के प्रति आपकी नफरत की बानगी है।

Read this also: केदारनाथ धाम यात्रा : सोनप्रयाग से गौरीकुंड के बीच वाहनों की आवाजाही शुरू

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने आयोध्या में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा को ‘नाच-गाना’ वाला समारोह करार दिया। उन्होंने कहा कि राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जहां नाच-गाना हो रहा था, वहीं उद्योगपति अंबानी और अडानी को आमंत्रित किया गया था लेकिन भाजपा एक भी किसान को बुलाना भूल गई।