आज गुजरात दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 48 हजार करोड़ की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 और 24 फरवरी को गुजरात के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह 48 हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बुधवार को बताया कि पीएम बृहस्पतिवार सुबह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अमूल फेडरेशन के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां से दोपहर बाद मेहसाणा जाएंगे और वलीनाथ महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। पीएम मेहसाणा के तरभ में जनसभा में 8,350 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके बाद शाम को नवसारी में 17,500 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। 25 फरवरी को पीएम सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन करने के साथ करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे।

26 को 550 अमृत भारत स्टेशनों की रखेंगे आधारशिला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 फरवरी को 550 अमृत भारत स्टेशनों की आधारशिला रखेंगे। इन पर करीब 40,000 करोड़ की लागत से रूफ प्लाजा व सिटी सेंटर विकसित किए जाएंगे।  अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि पीएम एक समारोह के दौरान विभिन्न राज्यों में सड़कों पर लगभग 1,500 ओवरब्रिज और अंडरब्रिज की आधारशिला भी रखेंगे। प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के जरिये समारोह में शामिल होंगे। समारोह में विभिन्न प्रतियोगिता के विजेता करीब 50,000 छात्रों को पुरस्कृत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.