शैतान के आगे योद्धा ने डाले अपने हथियार, मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन लाखों में लुढ़का

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘योद्धा’ से फैंस को काफी उम्मीद थी। सागर आंबरे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म का ट्रेलर देख हर किसी यही लगा था कि शेरशाह की तरह ही ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाएगी।

हालांकि, शैतान अपनी मौजूदगी से योद्धा की न सिर्फ रातों की नींद उड़ा रहा है, बल्कि 12 दिनों के अंदर ही उसकी ऐसी हालत कर दी है कि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की फिल्म का दम बॉक्स ऑफिस पर कभी भी टूट सकता है।

मंगलवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्टारर फिल्म ‘योद्धा’ का कलेक्शन लाखों में आ गिरा है। 12 दिनों में योद्धा ने घरेलू बॉक्स ऑफिस और दुनियाभर में कितनी कमाई की है, चलिए देखते हैं।

12वें दिन ही लाखों में आ गिरा योद्धा का बिजनेस
करण जौहर ने शेरशाह की तरह ही योद्धा के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने दुबई में आसमान में एक्शन फिल्म का पोस्टर लॉन्च करवाया था। योद्धा के प्रमोशन पर इतना पैसा खर्च करने के बावजूद थिएटर में इस फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रही है। योद्धा के बाद रिलीज हुई फिल्में मडगांव और स्वातंत्र्यवीर सावरकर भी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस कमाई में आगे चल रही हैं।

11 वें दिन होली के मौके पर लगभग 1.6 करोड़ का कलेक्शन करने वाली, योद्धा की मंगलवार को कमाई करने में हालत खस्ता हो गयी। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 12वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर योद्धा ने महज 83 लाख का बिजनेस किया। इंडिया में रिलीज के 12 दिनों के अंदर ये फिल्म महज 31.68 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है।

योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 डेज-

  • इंडिया नेट कलेक्शन-  31.68 करोड़ रुपए
  • इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 36.5 करोड़ रुपए
  • वर्ल्डवाइड कलेक्शन –  46.5 करोड़ रुपए
  • ओवरसीज कलेक्शन – 10 करोड़ रुपए
  • मंगलवार कलेक्शन-     0.83 लाख रुपए

दुनियाभर में भी योद्धा का हाल बेहाल
कभी-कभी जब फिल्म इंडिया में कुछ खास कमाई नहीं कर पाती, लेकिन विदेशों में अच्छा बिजनेस कर जाती है। हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी की फिल्म ‘योद्धा’ की किस्मत इस मामले में भी खराब रही। 15 मार्च 2024 को रिलीज हुई ‘योद्धा’ इतने दिनों में भी वर्ल्ड वाइड 50 करोड़ तक नहीं पहुंच पाई है।

इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 46.5 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है। ओवरसीज मार्केट में ये फिल्म बस अब तक 10 करोड़ की कमा पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.