आज राजस्थान दौरे पर सीएम योगी

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी रविवार को राजस्थान में चुनावी हुंकार भरेंगे। यहां पर सीएम योगी भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं को संबोधित करेंगे और जनता से वोट की अपील करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी चुनाव की घोषणा के बाद पहली बार किसी अन्य राज्य में प्रचार करने जाएंगे। वह आज सुबह 11ः00 बजे भरतपुर जिले में हलैना जनसभा स्थल पर जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.50 बजे सीएम योगी दौसा लोकसभा से वोटरों को साधेंगे। यहां पर लालसोट में जनसभा का आयोजन किया गया है। दौसा में जनसभा करने के बाद सीएम योगी सीकर जिले में सभा करेंगे। सीएम यहां दोपहर 2.30 बजे माणा बाबा धाम, लाखनी, रींगस में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जोरों शोरों से प्रचार करने में जुटी है। भाजपा के बड़े नेता जनसभाएं कर वोटरों को साधने का प्रयास कर रहे है। इसी के चलते कल यानी शनिवार को पीएम मोदी यूपी में चुनाव प्रचार करने आएं थे। सीएम योगी भी उनके साथ मौजूद थे। वहीं, आज सीएम योगी राजस्थान दौरे पर रहेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। सीएम सुबह करीब 10ः50 बजे वैर हेलीपैड पर आएंगे और 11ः00 बजे हलैना में जनसभा को वह संबोधित करेंगे। बीजेपी ने भरतपुर सीट पर रामस्वरूप कोली को मैदान में उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.