लव आज कल 2 एक्ट्रेस Arushi Sharma ने गुपचुप रचाई शादी

डायरेक्टर इम्तियाज अली की रोमांटिक फिल्म लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं अभिनेत्री आरुषि शर्मा को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आरुषि ने अपने जीवन की नई पारी का आगाज कर लिया है और शादी रचा ली है। इंडस्ट्री के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ उन्होंने गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं।

शादी को लेकर Arushi Sharma का नाम अब तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। सिर्फ यही नहीं उनकी वेडिंग फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

लव आज कल 2 एक्ट्रेस बनी दुल्हनिया
वेब सीरीज काला पानी में आखिरी बार अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने वालीं आरुषि शर्मा ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है। ई टाइम्स की खबर के अनुसार 18 अप्रैल को उन्होंने बिना किसी शोर-शराबे के हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई है। आरुषि और वैभव की ये वेडिंग बेहद प्राइवेट रही, जिसमें दोनों की फैमिली और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं।

इस दौरान आरुषि शर्मा की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस पेस्टल कलर का शादी का जोड़ा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। दुल्हनिया बन आरुषि हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एलान नहीं किया है।

बात की जाए आरुषि के पति और कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के बारे में तो वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कास्टिंग निर्देशक हैं। उन्होंने अब तक बड़े मियां छोटे मियां, पीके, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और बदलापुर जैसी करीब 50 फिल्मों के लिए कास्टिंग डायरेक्टिंग की है।

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं आरुषि
2020 में लव आज से डेब्यू करने के बाद आरुषि शर्मा बतौर एक्ट्रेस ओटीटी फिल्म जादूगर और तमाशा जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वेब सीरीज काला पानी में अपनी कमाल की एक्टिंग से उन्होंने हर किसी का दिल जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.