UPSSSC : द्वरा ग्राम पंचायत अधिकारी की भर्ती सूची की जारी

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है।

UPSSSC Gram Panchayat Adhikari Mains Exam: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी की है। पीईटी परीक्षा 2022 में शामिल उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया 23 मई 2023 को शुरू हुई थी। आवेदन करने और फीस जमा करने की अंतिम तिथि 12 जून 2023 तक थी। आवेदन पत्र में संशोधन करने की आखिरी तारीख 19 जून 2023 तक थी। भर्ती परीक्षा के लिए पात्रता रिजल्ट जारी कर दिया गया है।
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 1468 पदों को भरना है। ग्राम पंचायत अधिकारी मुख्य परीक्षा की तारीख जल्द ही आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। इसके लिए 18 वर्ष से 40 वर्ष के उम्मीदवार पात्र होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.