उत्तरप्रदेश में बेटी को मां और भाई ने पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग!

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बिन ब्याही बेटी के गर्भवती होने पर उसकी मां और भाई ने उसे जंगल में ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बिन ब्याही बेटी के गर्भवती होने पर उसकी मां और भाई ने उसे जंगल में ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। युवती की चीख-पुकार सुनकर आसपास के जंगल में काम कर रहे लोग वहां उसे बचाने पहुंचे, लेकिन तब तक युवती 70 फीसदी झुलस चुकी थी। इस समय आग से झुलसी युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल, थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब थी। परिवारजनों ने उसे नजदीक के ही अस्पताल में दिखाया, जहाँ मेडिकल जांच में पता चला कि युवती गर्भवती है। इस बात पर गुस्साए परिजनों ने जब उसके प्रेमी के बारे में पूछा तो युवती ने उसका नाम बताने से मना कर दिया। इसी बात पर गुस्साए मां और भाई ने 21 साल की गर्भवती युवती को जंगल में ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया।

पुलिस ने युवती की जान लेने की कोशिश के आरोप में मां और भाई को हिरासत में ले लिया है। एएसपी के अनुसार, पूछताछ में सामने आया है, कि युवती के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी होने पर मां और भाई ने गुस्से में आकर ये कदम उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.