देवरिया: जमीनी विवाद ने ली एक ही गांव के 6 लोगों की जान

देवरिया में बेहद सनसनी खेज वारदात हो गई है। एक ही गांव के 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। रुद्रपुर इलाके के फतेहपुर गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था और झगड़ा भी। पुलिस को पहले से इस विवाद की जानकारी भी दी। लेकिन आज एक पक्ष ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट पीट कर हत्या कर दी। उसके बाद हिंसा का भयानक दौर चला। दूसरे पक्ष और पहले पक्ष के तमाम लोग आमने सामने आ गए।

दूसरे पक्ष से सत्य प्रकाश दुबे नमक व्यक्ति ही हत्या हो गई। उसके बाद 2 मासूम बच्चों, एक महिला और एक युवक को भी भीड़ ने मार डाला। कई घरों में आगजनी की भी खबर है। कोई सीनियर अफसर अब तक मौके पर नही पहुंचा है। स्थानीय पुलिस हिंसा से निपटने में जुटी हुई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल है।

यूपी के देवरिया में 6 लोगों की जमीन के विवाद में निर्मम हत्या कर दी गयी है, देवरिया में रुद्रपुर इलाके में हुई हिंसा में कई घायल पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेम यादव की हत्या नाराज भीड़ ने भी आरोपियों के घर हमला किया। प्रेम प्रकाश पर हमला करने वाले सत्य प्रकाश दुबे की हत्या देवरिया के रुद्रपुर इलाके में काफी तनाव का माहौल कर दिया है,

फिलहाल मौके पर सीनियर पुलिस अफसर मौजूद हैं, स्थानीय पुलिस ने हिंसा को रोकने की कोशिश नहीं की भीड़ ने 2 बच्चों, महिला और युवक को मार डालाएक हत्या के जवाब में गांव में लाशें निकलीं जमीन विवाद ने बहुत बड़ी हिंसा का रूप ले लिया जबकि जमीनी विवाद की जानकारी रूद्रपुर पुलिस को थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.