फिल्म ‘टाइगर 3’ का पावर-पैक ट्रेलर इस दिन लॉन्च होने जा रहा है

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की तीसरी किस्त का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शक एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ को एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। फैंस ने ‘पठान’ में सलमान को ‘टाइगर’ के रूप में कैमियो करते हुए देखा था, तब से उनकी उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच गई है। चर्चा है कि वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स के हिस्से के रूप में शाहरुख खान भी ‘टाइगर 3’ में ‘पठान’ के रूप में दिखाई देंगे।

27 सितंबर को यश चोपड़ा के जन्मदिवस के अवसर पर आदित्य चोपड़ा और ‘टाइगर 3’ की टीम ने एक विशेष वीडियो लॉन्च किया, जिसे ‘टाइगर का मैसेज’ कहा गया। इस वीडियो के साथ ही ‘टाइगर 3’ का प्रचार भी शुरू हो चुका है। ‘टाइगर का मैसेज’ में सलमान को भारत के नाम एक संदेश भेजते हुए और कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगते हुए देखा गया। इस ‘टाइगर का मैसेज’ ने फैंस का उत्साह और बढ़ा दिया, जिसके बाद अब फिल्म की टीम दर्शकों के सामने एक पावर-पैक ट्रेलर लाने पर काम कर रही है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर डेट की भी घोषणा हो गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टाइगर 3’ की कहानी मजबूत है और अब जब ‘टाइगर का मैसेज’ दर्शकों तक अच्छी तरह पहुंच चुका है तो ट्रेलर पर काम शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर 16 अक्तूबर को लॉन्च किया जाएगा, ताकि ‘टाइगर का मैसेज’ ने जो बज बनाया है, उसे जारी रखा जा सके।

वाईआरएफ दर्शकों को ट्रेलर के साथ ‘टाइगर 3’ की दुनिया और किरदारों से परिचित कराएगा। यश राज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर के रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। पहले ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा और फिर गाने लॉन्च किए जाएंगे, जैसा कि ‘पठान’ और ‘जवान’ के मामले में हुआ था।

‘टाइगर 3’ में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘टाइगर 3’ सलमान की तीसरी स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में सलमान और कटरीना छह साल के बाद एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ की भूमिका में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.