सलमान खान ने भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म “फर्रे” का पहला पोस्टर किया जारी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह फिल्म फर्रे में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी।जहां बीते दिन सलमान ने सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर फिल्म का टीजर जारी किया था तो वहीं अब फर्रे का पहला पोस्टर सामने आ चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। पोस्टर में ज़ेन शॉ, साहिल मेहता और प्रसन्ना बिष्ट के साथ सलमान खान की भतीजी अलीज़ेह भी नजऱ आ रही हैं। यह फि़ल्म पहली नजऱ में एक ज़बरदस्त मनोरंजक थ्रिलर है; हालाँकि, हम इसे और अधिक देखने के बाद ही इसके बारे में अधिक जानेंगे। यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

सलमान ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फिल्म फर्रे का पहला पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मिलिए इन सुपर टैलेंटेड शैतानों से। फर्रे 24 नवंबर को सिनेमाघरों में। इस फिल्म में अलीजेह के अलावा सौमेंद्र पाधी, साहिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय, जूही बब्बर सोनी और नवीन येरनेनी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के तले कर रहे हैं। इस बीच अभिनय के मोर्चे पर, सलमान खान टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, यह टाइगर जिंदा है (2017) की अगली कड़ी है, और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में पांचवीं किस्त है। यह युद्ध (2019) और पठान (2023) की घटनाओं के बाद सेट किया गया है। टाइगर 3 पहले 21 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे 2023 दिवाली तक के लिए टाल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.