राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले पर तोड़ी चुप्पी…

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह स्टैंडअप कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान राज ने अपने पोर्नोग्राफी मामले पर पर भी बात की और साथ ही शो में कई खुलासे भी किए हैं।

राज कुंद्रा ने शो की शुरुआत, खुद को ‘मास्कमैन’ और ‘शिल्पा का पति’ कहकर की थी। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने 18 साल की उम्र में लंदन में कैब चलाकर अपने करियर की शुरुआत की थी।

पॉर्नोग्राफी केस पर आखिरकार राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई के बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर मास्क पहने नजर आते हैं। स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए भी राज कुंद्रा ने मास्क पहना हुआ था। राज कुंद्रा ने शो की शुरुआत, खुद को ‘मास्कमैन’ और ‘शिल्पा का पति’ कहकर की थी और बताया की उन्होंने सिर्फ 18 साल की उम्र में लंदन में कैब चलाकर अपनी शुरुआत कैसे की, साथ ही राज ने बताया कि ‘मैने हमेशा कपड़े चढाने का काम किया है उतारने का नहीं’।
आपको बता दें कि राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्मों को बनाने के मामले में जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया गया था और साल के अंत में जमानत पर रिहा कर दिया गया था. एक महिला ने उनपर गंभीर आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमे शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को भी सह-आरोपी बताया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.