रहस्यमयी तरीके से अमेरिका में भारतीय मूल का पूरा परिवार खत्म!

अमेरिका में रहस्यमयी तरीके से एक भारतीय मूल के पूरे परिवार की संदिग्ध हालत में लाश मिली। अमेरिका के न्यू जर्सी में भारतीय मूल के एक दंपति और उनके दो बच्चे अपने घर में मृत पाए गए। चारों की लाश घर में खून से लथपथ मिली। पुलिस ने इस मामले को लेकर हत्या की जांच शुरू कर दी है।

प्लेन्सबोरो पुलिस विभाग के अनुसार,तेज प्रताप सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह बघेल 2009 में अमेरिका की माय प्लेस कंपनी से ऑफर मिलने के बाद पत्नी सोनल के साथ न्यू जर्सी सिटी में रहने लग थे। 43 वर्षीय तेज प्रताप सिंह और 42 वर्षीय सोनल परिहार अपने 10 साल और 6 साल बेटे के साथ बुधवार शाम साढ़े चार बजे के बाद अपने प्लेन्सबोरो स्थित घर में मृत पाए गए। वहीं, जब दंपत्ति और बच्चों की मौत की जानकारी जालौन के उरई में रहने वाले परिजनों को मिली तो पूरे घर में मातम छा गया। न्यू जर्सी सिटी से 400 किलोमीटर दूर सोनल का भाई सत्यम भी वहीं रहता है जैसे ही खबर मिली वह हैरान रह गया

मिडलसेक्स काउंटी अभियोजक योलान्डा सिस्कोन और प्लेन्सबोरो पुलिस विभाग के प्रमुख इमोन ब्लैंचर्ड ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि वर्तमान में एक हत्या की जांच चल रही है। उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा, “चार अक्टूबर की शाम को अधिकारियों को प्लेनसबोरो में घर की जांच के अनुरोध के लिए 911 पर कॉल किया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घर से चार लोगों के शव को बरामद किया।”

उन्होंने कहा, ”इस मामले को लेकर जांच जारी है और आज शव का परीक्षण किया जा रहा है।” महापौर पीटर कैंटू और सार्वजनिक सुरक्षा निदेशक, चीफ इमोन ब्लैंचर्ड के एक संयुक्त संदेश में कहा कि प्लेन्सबोरो समुदाय ने हृदय विदारक क्षति का अनुभव किया है। पीटर कैंटू ने कहा, “हम सभी इस दुखद घटना से दुखी हैं। हमारे समुदाय में जो हुआ, वह समझ से परे है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.