गोल्ड मेडलिस्ट अन्नू रानी के भाई का हुआ एक्सीडेंट..देखिये कैसे हुआ हादसा?

उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ से थाना सरधना के गंग नहर के पास गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी अन्नू रानी के भाई का एक्सीडेंट हो गया. यह घटना बहन अन्नू रानी के स्वागत समारोह की तैयारी के दौरान हुआ है. दरअसल अन्नू का भाई बहन के स्वागत समारोह के लिए पानी की बोतलें लेने के लिए बजार जा रहा था. जहां भाई के साथ एक ही गांव का दूसरा युवक भी घायल हो गया.

बता दें कि यह घटना गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी अन्नू रानी का भाई जितेंद्र स्वागत समारोह के दौरान बाजार में पानी लेने जा रहा था. अचानक सामने से एक अनियंत्रित बाइक आ गई इस दौरान एक्सीडेंट हो गया. दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए जिसमे एक अन्नू रानी का भाई जितेंद्र और दूसरा गांव का ही एक लड़का है. जो पूरी तरह से घायल हो गए है. वहां एक्सीडेंट होने के बाद आस पास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. मौजूद लोगों ने घायलों को उठाए और इलाज के लिए तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराए।

आपको बता दें कि अन्नू रानी एक भारतीय भाला फेंक एथलीट हैं, जो वर्तमान समय में कई राष्ट्रीय रिकॉर्ड आपने नाम हासिल की है। अन्नू वो पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 60 मी से अधिक की दूरी तक भाला फेंका है, 2019 के नैशनल चैंपियनशिप में अन्नू ने 62.34 मीटर भाला फेंक कर एक नया कीर्तिमान बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.