खतरे में हैं ‘शाहरुख खान’, पठान और जवान की सफलता के बाद जान से मारने की धमकी…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हालिया फिल्मों “पठान” और “जवान” की सफलता के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है. धमकी लिखित रूप में दी गयी है, जिससे शिकायत के बाद उनकी में सुरक्षा स्तर को Y+ श्रेणी में अपग्रेड करने के आदेश पारित हुआ हैं। राज्य सरकार के निर्देशनुसार के शाहरुख खान की आईजी वीआईपी सिक्योरिटी की सुरक्षा बढ़ा दी है. इस सुरक्षा सेवा को निजी तौर पर वित्त पोषित किया जाएगा और अभिनेता द्वारा राज्य सरकार को यह रकम अदा करेंगे।

बता दें कि वाई-प्लस सुरक्षा उच्च खतरे की आशंका होने पर लोगों को दी जाती है। इसमें व्यक्ति के आवास पर तैनात पांच सशस्त्र गार्डों के साथ चौबीसों घंटे तीन शिफ्टों में छह निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) की तैनाती शामिल है। आपको बता दें कि शारुख खान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से मिल रही धमकि के बाद वाई-प्लस सुरक्षा मिली हुई है।

जवान’ मूवी को लेकर सामाजिक गलतियों को सुधारने हेतु दृढ़ संकल्पित एक व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा का वर्णन करती है। शाहरुख खान ने इस फिल्म में विक्रम राठौड़ और उनके बेटे आज़ाद की दोहरी किरदार निभाई हैं, उनके साथ सह-कलाकारों के रूप में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण विशेष भूमिकाओं में है. जवान में सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा के साथ अन्य कई कलाकार भी शामिल हैं।