अक्षय कुमार ने आजकल चल रहे विमल पान मसाला के विज्ञापन को बताया ‘फर्जी समाचार’!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मीडिया रिपोर्टों में तंबाकू (गुटखा) ब्रांड, ‘विमल’ पान मसाला के ब्रांड एंबेसडर के रूप में लौट आने की ख़बरों को खारिज़ दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल का फैक्ट चेक करते हुए उसे “फर्जी समाचार” करार दिया है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में टीवी पर प्रसारित गुटखा ब्रांड ‘विमल’ के विज्ञापन दो साल पहले 13 अक्टूबर 2021 को रिकॉर्ड किया गया था। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने उस समय सार्वजनिक रूप से खुद को इस ब्रांड से अलग कर लिया था और उसके बाद से उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। हालाँकि, उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी को कानूनी तौर पर अगले महीने के अंत तक ये विज्ञापन चलाने की अनुमति है।

सोशल मीडिया X पर बॉलीवुड हंगामा के ट्वीट का जवाब देते हुए, अक्षय ने लिखा, “एंबेसेडर के रूप में ‘रिटर्न’? यहां आपके लिए बॉलीवुड हंगामा के कुछ फैक्ट चेक हैं, अगर आप फर्जी खबरों के अलावा अन्य चीजों में दिलचस्पी रखते हैं तो ये विज्ञापन 13 अक्टूबर 2021 को शूट किए गए थे। जब से मैंने सार्वजनिक रूप से विज्ञापन बंद करने की घोषणा की है, तब से मेरा ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है। वे कानूनी तौर पर पहले से ही शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के अंत तक चला सकते हैं।”

पान मसाला ब्रांड ‘विमल’ के नए विज्ञापन में अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ दिख रहे हैं। इससे कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो गयी है क्योंकि अक्षय ने अपने फैंस की आलोचना के बाद पिछले साल विमल के अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पद को छोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.