क्या अय्यर की जगह मिलेगा सूर्या को मौका? ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेयिंग 11

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को पीटने के बाद टीम इंडिया 11 अक्टूबर यानी बुधवार को अफगानिस्तान से भिड़ेगी। कंगारू टीम के खिलाफ गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद उम्दा रहा था। वहीं बल्लेबाजी में केएल राहुल और विराट कोहली ने यादगार पारी खेलते हुए पहली जीत का स्वाद चखाया था। ऐसे में रोहित की टोली अफगानिस्तान के खिलाफ भी इसी लय को बरकरार रखना चाहेगी।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को पीटने के बाद टीम इंडिया 11 अक्टूबर यानी बुधवार को अफगानिस्तान से भिड़ेगी। कंगारू टीम के खिलाफ गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद उम्दा रहा था। वहीं, बल्लेबाजी में केएल राहुल और विराट कोहली ने यादगार पारी खेलते हुए पहली जीत का स्वाद चखाया था। ऐसे में रोहित की टोली अफगानिस्तान के खिलाफ भी इसी लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

शुभमन गिल के बिना उतरेगी टीम इंडिया
टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच भी मिस करेंगे। बीसीसीआई ने सोमवार को गिल की हेल्थ पर अपडेट देते हुए बताया था कि वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं। गिल भारतीय टीम के साथ दिल्ली भी नहीं आए हैं और चेन्नई में रहकर अपना इलाज करा रहे हैं। शुभमन गिल के फिट ना होने की वजह से ईशान किशन के पास अपनी काबिलियत साबित करने का एक और मौका होगा।

श्रेयस अय्यर की जगह सूर्या को मौका?
श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहद खराब शॉट खेलकर पवेलियन लौटे थे। अय्यर अपना खाता तक नहीं खोल सके थे। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि अय्यर की जगह पर टीम मैनेजमेंट सूर्या को मौका दे सकती है। हालांकि, इसके चांस काफी कम नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- ENG vs BAN: धर्मशाला में आया Dawid Malan का तूफान, पीछे छूटे बाबर आजम और शुभमन गिल, नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि

अश्विन को करना पड़ सकता है आराम
दरअसल, भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैदान पर जमकर रनों की बरसात होती है। दिल्ली का यह मैदान काफी छोटा भी है और स्पिनर्स को पिच से ज्यादा मदद भी नहीं मिलती है। ऐसे में रविचंद्रन अश्विन को मोहम्मद शमी के लिए जगह बनानी पड़ सकती है।

IND vs AFG संभावित प्लेइंग 11
टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अश्विन/मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.