विश्वकप 2023 में फैंस कर रहे हैं शिखर धवन की टीम में वापसी की चर्चाएं…

विश्वकप 2023 में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन के साथ ऑस्ट्रेलिया से जीत हासिल की. चेन्नई के एमए चिदंबरम (चेपॉक) स्टेडियम में इंडियन टीम ने ऑस्ट्रेलिया से आसानी से जीत हासिल कर ली थी. हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत के प्रति शुरूआती रुझान दिखाया था. इंडियन टीम में 2 -3 विकेट झटक कर संकट में डाल दी थी. लेकिन फिर भारतीय टीम ने शानदार वापसी कर ली.

विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार र्धशतकीय पारियों से जीत के लक्ष्य तक पहुंचाया। लेकिन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. क्योंकि शुभमन गिल को डेंगू होने से उनकी जगह पर प्लेस्मेंट को लेकर चिंता बना हुआ है.

अब क्रिकेट फैंस के अंदर ‘गब्बर’ शिखर धवन को याद कर रहे है. उनका मानना है कि विश्वकप जैसे बड़े टूर्नामेंट में शिखर धवन का अनुभव भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. क्योंकि ICC टूर्नामेंट्स में गब्बर का बल्ला खूब चलता है. जिसे देखते हुए फैंस शुभमन गिल की जगह ‘गब्बर’ को टीम में लाने की होड़ में लगे हुए है. बता दें कि शिखर धवन ने अपना आखिरी ICC टूर्नामेंट मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के विरुद्ध खेला था. उन्होंने IPL 2023 में तेज बल्लेबाजी करके टीम में जगह बनाने के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं. लेकिन अभी शिखर धवन को टीम में वापसी करना मुश्किल हो सकता है.