भारत-पाक मैच का टिकट खरीदने को चंद घंटे बाद होगी इस साइट पर शुरू बिक्री, जानिए

इस मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 14 हजार अतिरिक्त टिकट निकालने का फैसला लिया था। अब बीसीसीआई टिकटों की बिक्री की तारीख और समय का एलान कर दिया है।

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्तूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 14 हजार अतिरिक्त टिकट निकालने का फैसला लिया था। अब बीसीसीआई टिकटों की बिक्री की तारीख और समय का एलान कर दिया है।

बीसीसीआई ने पोस्ट कर क्या लिखा?
बीसीसीआई ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भारत के दो बहुप्रतीक्षित आगामी मैचों के लिए अपने टिकट प्राप्त करें। अहमदाबाद में पाकिस्तान और और पुणे बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के लीग मैचों के टिकट आज लाइव होंगे। आज रात आठ बजे से आप टिकट खरीद सकते हैं।’ बीसीसीआई ने साथ ही साइट की लिंक भी दी है, जिस पर क्लिक कर फैंस टिकट प्राप्त कर सकते हैं।

बीसीसीआई ने 14 हजार टिकट निकालने की घोषणा की थी
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच की लोकप्रियता ने बीसीसीआई को 14,000 अतिरिक्त टिकट जारी करने के लिए मजबूर कर दिया था। भारत और पाकिस्तान अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगे। इस मुकाबले के लिए टिकटों की मांग बहुत ज्यादा है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम के खचाखच भरे रहने की उम्मीद है क्योंकि दोनों प्रतिद्वंद्वी कोलकाता में 2016 विश्व टी20 मुकाबले के बाद भारत में एक-दूसरे से भिड़ेंगे, जिसे मेजबान टीम ने जीता था।

पाकिस्तान के बाद बांग्लादेश से मुकाबला
भारत और बांग्लादेश के बीच 19 अक्तूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस विश्व कप में लीग राउंड के अपने नौ मैच नौ अलग-अलग मैदानों पर खेलेगी। भारत ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया था। इसके बाद बुधवार को उसका मुकाबला अफगानिस्तान से जारी है।