मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता कुंद्रा जॉनी को दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कुंद्रा जॉनी का 71 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कुंद्रा जॉनी का 71 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। उनके निधऩ से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुंद्रा जॉनी को मंगलवार शाम को हार्ट अटैक आया था, और तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की लाख कोशिश की, पर कुंद्रा जॉनी बच न सके।

कुंद्रा जॉनी के निधन से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। वहीं मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने कुंद्रा जॉनी को श्रद्धांजलि देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। मोहनलाल के अलावा कई और मलयालम एक्टरों ने कुंद्रा जॉनी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

कुंद्रा जॉनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1979 में फिल्म ‘नित्य वसंतम’ से की थी। मलयालम सिनेमा में कुंद्रा जॉनी नेगेटिव किरदारों के कारण काफी लोकप्रिय रहे। उन्होंने तमिल भाषा में भी काफी फिल्में कीं। उनकी कुछ अन्य शानदार फिल्मों में ‘15 अगस्त’, ‘हैलो’, ‘अवन चंडीयुडे माकन’, ‘भार्गवचरितम मुन्नम खंडम’, ‘बलराम बनाम थरादास’, ‘भारत चंद्रन आईपीएस’, ‘दादा साहेब’, ‘क्राइम फाइल’, ‘थचिलेदाथ चुंदन’, ‘सामंथरम’, ‘वर्नाप्पकिट’, ‘सागरम साक्षी’ और ‘अनावल मोथिराम’ शामिल है।